Click the selector to translate the page!

30.5.18

our Privacy Policy


Indian-Recipes-4you  गोपनीयता नीति

प्रिय इंडियन रेसिपी 4 यू उपयोगकर्ता

                                                     यह गोपनीयता नीति वर्ण करती हैं कि जब आप  https://www.indian-recipes-4you.com/ ( साइट ) आते है। तो आपकी व्यक्तिगत जानकारी एकत्र , उपयोग और साझा की जाती हैं।
व्यक्तिगत जानकारी हम एकत्र करते हैं।

  • जब आप साइट पर आते हैं , तो हम आपके डिवाइस के बारे में कुछ जानकारी एकत्र करते हैं, जिसमें आपके वेब ब्राउज़र , आईपी एड्रस ,टाइम  ज़ोन और आपके डिवाइस पर इंस्टॉल की गई कुछ कुकीज शामिल हैं। इसके अतिरिक्त , जब आप साइट ब्राउज़ करते हैं , तो हम आपके द्वारा देखे जाने वाले व्यक्तिगत वेब पृष्ठों या उत्पादों के बारे में जानकारी एकत्र करते हैं ,साइट पर कौन सी साइटें या खोज शब्द संदर्भित किए जाते हैं, और इस बारे में जानकारी कि आप बातचीत के साथ कैसे साइट करते हैं। हम इसे स्वचालित रूप से एकत्रित जानकारी को  ‘‘ डिवाइस जानकारी ’’ के रूप में संदर्भित करते हैं।

हम निम्नलिखित तकनीकों का उपयोग कर डिवाइस जानकारी एकत्र करते है :-

  • ‘‘ कुकीज ’’ डेटा फाइलें हैं जो आपके डिवाइस या कंम्प्यूटर पर रखी जाती है और अक्सर एक अज्ञात अद्वितीय पहचानकर्ता शमिल करती हैं। कुकीज के बारे में अधिक जानकारी के लिए http://www.allaboutcookies.org पर जाऐं।
  • साइट पर होने वाली ‘‘ लॉग फाइल ’’ टै्रक क्रियाएं , और अपने आईपी पते , ब्राउज़र प्रकार , इंटरनेट सेवा प्रदाता, संदर्भ और दिनांक / समय डेटा एकत्रित ईमेल पता एकत्र करते हैं। हम
  • जानकारी को सूचना के रूप में देखते हैं।
  • जब हम इस गोपनीयता नीति में  ’’व्यक्तिगत जानकारी ’’ के बारे में बात करते है, तो हम दोनों डिवाइस सूचना और आदेश जानकारी के बारे में बात कर रहे हैं।
  • आपकी निजी जानकारी का इस्तेमाल हम कैसे करते हैं। ?
  • हम संभावित जानकारी और ( विशेष रूप से , आपके आईपी पते ) के लिए स्क्रीन पर हमारी सहायता करने के लिए एकत्रित डिवाइस जानकारी का उपयोग करते है ,और अधिक आम तौर पर हमारी साइट को बेहतर बनाने और अनुकूलित करने के लिए

आपनी व्यक्तिगत जानकारी साझा करना

  • जैसा कि ऊपर वणित है हम आपकी व्यक्तिग जानकारी का उपयोग करने में हमारी साहयता के लिए तृतीय पक्षें के साथ आपकी व्यक्तिगत जानकारी साझा करते हैं। उदाहरण के लिए  , हम यह समझने में हमारी सहायता के लिए  Google Analytics  का उपयोग करते हैं कि हमारे ग्राहक साइट का उपयोग कैसे करते हैं, और इस बारे में और अधिक पढ़  सकते है कि Google  आपकी व्यक्तिग जानकारी का उपयोग कैस करता है https://www.google.com/intl/en/policies/privacy/और यहां  Google Analytics का ऑप्ट-आउट  भी कर सकते है https://tools.google.com/dlpage/gaoptout
  • आखिरकार , हम लागू कानूनों और विनियमों का पालन करने के लिए आपकी व्यक्तिगत जानकारी भी साझा कर सकते है, एक सबपोना , खोज वारंट या हमें प्राप्त जानकारी के लिए अन्य वैध अनुरोध , या अन्यथ हमारे अधिकारों की रक्ष करने के लिए।
  • भरोसेमंद विज्ञापन
  • जैसा कि ऊपर वणित हैं , हम आपको लक्षित विज्ञापनों या मार्केटिंग संचार प्रदान करने के लिए आपकी व्यक्तिगत जानकारी का उपयोग करते हैं, जो हमें विश्वास है कि आपके लिए रूचि हो सकती है लक्षित विक्षाप कैसे काम करता है ,इस बारे में अधिक जानकारी के लिए आप http://www.networkadvertising.org/understanding-online-advertising/how-does-it-work पर नेटवर्क विज्ञापन पह ( एनएआई  ) शैक्षणिक पृष्ठ पर जा सकते हैं।
  • आप लक्षि विज्ञापन से ऑफ आउट कर सकते है फेसबुक https://www.facebook.com/settings/?tab=ads GOOGLE - https://www.google.com/settings/ads/anonymous BING - https: // advertise.bingads.microsoft.com/en-us/resources/policies/personalized-ads
  • इसके अतिरिक्त , आप डिजिटल विज्ञापन एलायंस के ऑप्ट-आउट पोर्टल पर जाकर इन सेवाओं में से कुछ का चयन कर सकते है http://optout.aboutads.info/

टै्रक न करें

  • कृपया ध्यान दें कि जब हम आपके ब्राउजर से डॉट नॉट ट्रैक सिग्नल देखते है तो हम अपनी साइट के डेटा संग्रह को परिवतित नहीं करते है और प्रथाओं का उपयोग नहीं करते हैं।

हम

  • यदि आप एक यूरोपीन / अन्य देश के निवासी है, तो आपको हमारे बारे में व्यक्तिगत जानकारी तक पहुंचने का अधिकार है और यह पूछने का अधिकार है कि  आपकी व्यक्तिगत जानकारी को सही अद्यतन या हटा दिया जाए। अगर आप इस अधिकार का प्रयोग करना चाहते है, तो कृपया संपर्क जानकारी के माध्यम से

हमसे सम्पर्क करें नीचे।

  • इसके अतिरिक्त , यदि आप एक यूरोपीन निवासी है, तो हम ध्यान देते हैं कि हम आपके साथ अनुबंधें को पूरा करने के लिए आपकी जानकारी संसाधित कर रहे है ( उदाहरण के लिए यदि आप साइट के माध्यम से ऑर्डर करते हैं ) या अन्यथ ऊपर सूचीबद्ध हमारे वैध व्यावसायिक हितों को आगे बढ़ाने के लिए। इसके अतिरिक्त , कृपया घ्यान दे कि आपकी जानकारी कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका सहित यूरोप के बाहर स्थनांतरित की जाएगी।

डेटा प्रतिधरण

  • जब आप साइट के माध्यम से ऑर्डर देते है, तब तक हम आपके रिकॉर्ड के लिए अपनी ऑर्डर जानकारी बनाए रखेंगे जब तक कि आप हमें इस जानकारी को हटाने के लए नहीं कहें।

परिवर्तन

  • प्रतिबिंबित करने के लिए हम समय - समय पर इस गोपनीयता नीति को अपडेट कर सकत हैं , उदाहरण के लिए , हमारे प्रथाओं में या अन्य परिचालन कानूनी या नियामक कारणों में परिवर्तन।

हमसे सम्पर्क करे

  • हमारे गोपनीयात अभ्यासों के बारे में अधिक जानकारी के लिए , यदि आपे कोई प्रश्न है, या यदि आप शिकायत करना चाहते है ,तो कृपया नीचे दिए गए विवरणें का उपयोग करके [email protected] ई- मेल द्वारा या मेल द्वारा हमसे संपर्क करें।
Rajasthani Traditional Ladoo ,     Shopping Now online in india




कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें


RatingWidget

कुल पेज दृश्य

फ़ॉलोअर